MuzaffarpurBihar

10 दिनों से गायब युवक की नहीं हुई बरामदगी, परिजनों का फूटा गुस्सा

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। 10 दिनो से लापता युवक का अबतक कोई खोज -खबर नहीं मिलने को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल तैयार हो गया। उसके बाद आक्रोशित लोग सड़क पर जमा हो गए और एनएच को जाम कर दिया। इस घटना के बाद लोगों का पुलिस प्रसाशन को लेकर काफी गुस्सा व्याप्त हो गया।

दरअसल, पिछले 10 दिनों से मुज़्ज़फरपुर से एक युवक नमन गायब है। अब नमन के परिजन और स्थानीय लोग इसकी बरामदगी को लेकर सड़को पर उतर गए हैं और पुलिस पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए सदर थाना क्षेत्र के रामदयालू गोलंबर को पूरी तरह जाम कर दिया है। जिसके बाद मुजफ्फरपुर पटना और मुजफ्फरपुर- समस्तीपुर रोड पर आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया है। इसको लेकर NH-28 पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

वहीं,  मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा से 10 रोज पहले गोपाल सिंह का पुत्र नमन सिंह अपने दोस्त से मिलने की बात अपने घर से  बेगूसराय के लिए निकला था। जिसके दो दिन के बाद नमन के दोस्त के पापा का फ़ोन नमन के पापा गोपाल सिंह को आया और बताया गया कि उनका पुत्र नहाने के दौरान डूब गया है। जिसके बाद परिजन अपने पुत्र को तीन दिनो तक अलग अलग जगहों पर दूंढते रहें लेकिन उनके पुत्र का कुछ पता नहीं चल पाया।

इसके बाद मामले को लेकर सदर थाना की पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद एफआईआर मुंगेर पुलिस को अनुसंधान के लिए अग्रेषित कर दिया बावजूद इसके प्राथमिकी दर्ज होने के कई दिनो बाद भी आज तक गायब नमन का कुछ पता नहीं चल पाया। लिहाजा अब परिजन और स्थानीय लोगों के द्वारा सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु गोलंबर को जाम कर दिया है और इससे आवागमन प्रभावित हो गया है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण