SportsCricket

विराट ने बैट किया गिफ्ट, आकाशदीप ने जड़े 2 छक्के, कोहली का रिएक्शन वायरल

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम कानपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है। इस मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने आक्रामक बल्लेबाजी कर बांग्लादेश के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी। मैच में भारतीय तेज गेंदबाज आकाशदीप ने 2 छक्के जड़े। खास बात ये है कि उन्होंने कोहली के बल्ले से ऐसा कारनामा किया, जिसके बाद विराट कोहली का रिएक्शन सामने आया है।

विराट ने गिफ्ट किया था बैट

विराट कोहली ने कुछ दिन पहले ही आकाशदीप को एक बल्ला गिफ्ट किया था। आकाशदीप ने विराट के बल्ले की तस्वीर साझा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा किया था, जिसमें तेज गेंदबाज ने विराट कोहली का शुक्रिया अदा किया था। अब उसी बैट से आकाश ने शुरुआती 3 गेंदों में 2 छक्के जड़ कर कमाल कर दिया। जिसके बाद डगआउट में बैठे विराट कोहली खुशी से झूम उठे, इसका रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

कोहली ने भी रचा इतिहास

विराट कोहली ने इस मैच में बड़ा कीर्तिमान अपने नाम किया। उन्होंने इस मैच में आक्रामक बल्लेबाजी की और इंटरनेशल क्रिकेट में 27 हजार रन भी पूरे किए। उन्होंने 35 गेंदों में 47 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में शाकिब अल हसन ने विराट को बोल्ड किया था। इसके अलावा यशस्वी जायसवाल भी टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक पूरा करने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज भी बने। उन्होंने पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड को तोड़ अपने नाम कर लिया। जायसवाल ने 31 गेंदों में 50 रन पूरे किए थे। उन्होंने सहवाग के रिकॉर्ड को तोड़ा, जब उन्होंने साल 2008 में 32 गेंदों में 50 रन पूरे किए थे।

भारत ने पारी की घोषित

पहली पारी में बांग्लादेश 233 रन बनाकर सिमट गई थी। जिसके जवाब में भारत ने 285/9 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। भारत की ओर से जायसवाल ने 51 गेंदों में 72 रन बनाए, जबकि केएल राहुल ने 43 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली थी।

Sumit ZaaDav

Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण