BegusaraiBihar

इलाज के दौरान मरीज की मौत पर भारी बवाल

बेगूसराय सदर अस्पताल में मंगलवार को उस वक्त भारी बवाल हो गया जब इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामे के बाद मौके पर भगदड़ जैसा स्थिति उत्पन्न हो गई।

बताया जा रहा है कि पिछले चार दिन से ठाकुरी चक रहने वाले प्रियांशु कुमार को पैर में चोट लग गया था। जिससे परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। परिजनों ने बताया है कि प्रियांशु ठीक-ठाक था अचानक गलत इंजेक्शन देने के बाद उसका तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई। आनन फानन में परिजन उसे इमरजेंसी में ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान गढहरा थाना क्षेत्र के ठोकरी चक स्थित हाजीपुर के वार्ड-12 के रहने वाले विक्रम सिंह का 20 वर्षीय बेटे प्रियांशु कुमार के रूप में हुई है। गुस्साए परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर बवाल काटा। लोगों के आक्रोश को देखकर अस्पताल में तैनात डॉक्टर और नर्स वहां से जान बचाकर फरार हो गए।

परिजनों का आरोप है कि गलत तरीके से प्रियांशु को इलाज किया गया, जिसके कारण इसकी मौत हुई है। फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी है। मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे