SaharsaBihar

चिराग पासवान ने सहरसा में बाढ़ प्रभावित इलाकों का लिया जायजा, पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान आज बिहार के सहरसा जिले में पहुंचे, जहां उन्होंने बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया। चिराग पासवान ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। साथ ही बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री बांटी। इस दौरान उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी और लोजपा (रामविलास) के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं, पत्रकारों से बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

“चुनाव के वक्त हर कोई दिखता है तो त्रासदी में क्यों नहीं”

चिराग पासवान ने कहा कि राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश में सरकार कैसे बने? इसके लिए चिंतित हैं और आपदा में फंसे लोगों से मिलने का उनके पास समय नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त हर कोई दिखता है तो त्रासदी में क्यों नहीं। राहुल गांधी के पास इतना समय है कि हरियाणा में चुनाव प्रचार कर सरकार बनाने का प्रयास कर रहे हैं। जब यहां के लोगों को उनकी जरूरत है तो आना तक जरूरी नहीं समझते। कांग्रेस हो या राजद हो सबका यही हाल है।

“पीएम और सीएम बाढ़ पीड़ितों के लिए चिंतित हैं”
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह दो दिनों से बाढ़ पीड़ितों के बीच घूम रहे हैं ताकि सही जानकारी और अधिकृत जानकारी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को दी जा सके। उन्होंने कहा कि पीएम और सीएम खुद बाढ़ पीड़ितों के लिए काफी चिंतित हैं। यह समय आरोप प्रत्यारोप का नहीं है।

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे