मोतिहारी: बिहार में अपराधियों का आतंक बढ़ाता जा रहा है. मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों ने चकिया थाना क्षेत्र में सुबह ठेकेदार को गोली मार दी . मृतक की पहचान चकिया के राजीव कुमार के रुप में हुई है. इलाज के लिए मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. थाना से महज 100 गज की दूरी घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

बता दें कि घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है. बता दें कि घटना चकिया बजार के पावर हाउस चौक पर हुई है. बता दें कि मृतक राजीव कुमार इंजीनियर थे और ठेकेदारी का काम करते थे. रविवार की सुबह पावर हाउस चौक पर गए थे, वहां पेपर पढ़ने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान अपाची बाइक पर सवार दो युवकों ने राजीव से पहले नाम पूछा. फिर उनके सीने में दो गोलियां मार दी।

गोली मारकर अपराधी मुजफ्परपुर की तरफ भाग गए. जिन्हें इलाज के लिए मोतिहारी के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद परिजन बदहवास है और वह कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं. प्रत्यक्षदर्शी मनोज कुमार ने बताया कि राजीव इस चौक पर कभी-कभार आते थे. आज आए थे और उन्होंने पेपर पढ़ा और पेपर पढ़ने के बाद वह लौट रहे थे. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है . घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद किया गया . आस पास की सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. जबकि परिजन अभी बदहवास है जिससे कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं।


Discover more from The Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts to your email.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.