Bhagalpur

भागलपुर : अखिल भारतीय पान महासंघ के कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय के समक्ष दिया धरना

भागलपुर : बिहार पान महादलित कॉर्डिनेशन का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन आज डीएम कार्यालय के समक्ष दिया गया। साथ ही जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। इस सम्बन्ध में अखिल भारतीय पान महासंघ के मीडिया प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानू गुप्ता ने कहा की पान, तांती, ततवा, आरक्षण मामले में हम दलित समाज के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के फैसले में पुनः SC.से EBC में आरक्षण से बाहर कर और सरकार के निराश करने वाले फैसले का सामना करेंगे।

अब पान महासंघ के लाखों लोग एक साथ संगठन के कार्यकर्ताओं ने पूरे बिहार में हर जिला मुख्यालयों पर आज धरने पर बैठेंगे है! अपने हक़ की लड़ाई में छः महीने तक लगातार पान आन्दोलन में घूमेगा, पूरे बिहार में रथ एक संदेश देते हुए हांको रथ हम पान हैं, जिसका नेतृत्व राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर आईं पी गुप्ता 12 जगहों पर रैलियों को संबोधित करेंगे! जिसमें 8वां रैली भागलपुर में भी होगा! रथ का आरंभ चम्पारण से शुरू होकर पटना के गांधी मैदान में संपन्न होगा ।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे