BhagalpurCrime

भागलपुर : तिलकामांझी में दिनदहाड़े नवगछिया की जिला परिषद सदस्य से छिनतई

भागलपुर : त्योहार के नजदीक आते ही न सिर्फ चोरी बल्कि छिनतई की भी घटनाएं बढ़ गई हैं। मंगलवार को तिलकामांझी थाना क्षेत्र में नवगछिया की जिप सदस्य और भाजपा के एक बड़े नेता की रिश्तेदार नंदिनी सरकार से चेन छिनतई की घटना हुई। घटना दोपहर दो बजे की है। बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले से चेन छीना और फरार हो गए। घटना में वे जख्मी भी हो गई। चेन छिनतई की घटना को लेकर जिप सदस्य ने तिलकामांझी थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी फुटेज खंगाला है। घटना की सूचना पर पूर्व जिप अध्यक्ष टुनटुन साह भी तिलकामांझी थाना पहुंचे।

घटना को लेकर जिप सदस्य ने पुलिस को बताया है कि वे जवारीपुर रोड स्थित तनिष्क शोरूम आई थी। वहां से निकलने के बाद उन्होंने चालक को कॉल कर चार पहिया वाहन लेकर आने को कहा। उनका कहना है कि लगभग 10 मिनट तक वे वहां पर खड़ी रहीं। उसी दौरान तिलकामांझी चौक की तरफ से बाइक सवार दो बदमाश उनके पास पहुंचे और पीछे बैठे शख्स ने उनके गले से सोने की चेन छीन ली और दोनों जीरोमाइल की तरफ तेजी से भाग निकले। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शोरूम का सीसीटीवी खंगाला जिसमें दोनों बदमाश भागते दिख रहे हैं।

एक ने हेलमेट और दूसरे ने गमछे से चेहर ढका था

पीड़िता जिप सदस्य ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार में चालक ने हेलमेट पहना हुआ था जबकि उसके पीछे बैठे बदमाश ने गमछा से अपना चेहरा ढका हुआ था। वे दोनों काले रंग की बाइक पर सवार होकर आए थे। जबतक वह कुछ समझ पाती तबतक उन्होंने गले से चेन तोड़कर छीन ली।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास