AccidentNational

पुणे में हेलीकॉप्टर क्रैश, तीन लोगों की मौत

पुणे जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां बावधन के पास हेलीकॉप्टर क्रैश में दो लोगों के मारे जाने की खबर है। फिलहाल घटनास्थल पर दो एंबुलेंस और चार दमकल गाड़ियां मौजूद है। इस हादसे के पीछे की वजह  घना कोहरा बताया जा रहा है। पिंपरी चिंचवड़ पुलिस अधिकारी के अनुसार फिलहाल हादसे को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के पुणे जिले में बड़ा हादसा हुआ है। बावधन के पास  हेलीकॉप्टर क्रैश में दो लोगों के मारे जाने की खबर है। घटनास्थल पर दो एंबुलेंस और चार दमकल गाड़ियां मौजूद है। हादसे का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है। पिंपरी चिंचवड़ पुलिस अधिकारी के अनुसार फिलहाल हादसे को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है।

बताया जा रहा है ऑक्सफोर्ड गोल्फ क्लब के हेलीपैड से उड़ान भरने के तुरंत बाद हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना सुबह 7:00 बजे से 7:10 बजे के बीच हुई. इस क्षेत्र में घने कोहरे के कारण दुर्घटना होने का अंदेशा है। हालांकि हादसे की सटीक जानकारी के लिए आधिकारिक जांच चल रही है। हिंजवडी पुलिस स्टेशन (पिंपरी चिंचवड़ पुलिस) और विमानन अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले अगस्त महीने में भी पुणे में हेलिकॉप्टर क्रैश होने की घटना सामने आई थी। जिसमें चार लोग घायल हो गए थे। मुंबई के जुहू से हेलिकॉप्टर ने हैदराबाद की ओर उड़ान भरी थी। इस दौरान पुणे के पौड इलाके में खराब मौसम और तकनीकी खराबी के चलते हेलिकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हो गया था। हादसे का शिकार हुआ हेलीकॉप्टर निजी कंपनी ग्लोबल वेक्टरा हेलिकॉर्प का था। इस हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल छोटी दूरी की यात्रा के लिए होता था।

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास