BhagalpurBiharCrime

दुकान में घुसकर चावल कारोबारी से दिनदहाड़े पांच लाख की लूट

बिहार के भागलपुर में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिला है, जहां थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने एक चावल कारोबारी की दुकान में घुसकर के पास से 5 लाख रुपए की लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है।

दरअसल, मामला भागलपुर के ललमटिया थाना क्षेत्र के पीपरपाती की है। चावल कारोबारी गौतम भगत अपनी दुकान में बैठे थे तभी एक बाइक पर सवार होकर तीन नकाबपोश बदमाश उनकी दुकान में घुस गए और पिस्टल निकालकर कारोबारी को गन प्लाइंट पर ले लिया। इसके बाद बदमाशों ने दुकान के गल्ले में रखे पांच लाख रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए।

पीड़ित कारोबारी द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। मौके पर पहुंचे सिटी एसपी के. रामदास, डीएसपी राकेश कुमार 2 के नेतृत्व में पुलिस टीम मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास