GayaBihar

माइक्रोफाइनेंस कंपनी के कार्यालय से लाखों की लूट, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

इस वक्त की बड़ी खबर गया से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पांच बदमाशों ने माइक्रोफाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घूसकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग सुरू कर दी। फायरिंग की घटना में गोली लगने से तीन लोग घायल हो गए हैं। घटना बुनियादगंज थाना क्षेत्र के खंजाहापुर मोहल्ले की है।

दरअसल, गया शहर में बेलगाम हो चुके अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना के दौरान अपराधियों ने फायरिंग की है जिससे तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। माइक्रोफाइनेंस कंपनी के कार्यालय में पांच अपराधी हथियारों से लैस होकर घुसे और सभी कर्मियों को गन प्वाइंट पर ले लिया।

लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें तीन लोगों को गोली लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। कितने की लूट हुई है फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। घायलों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सभी की हालत खतरे से बाहर है।

एसएसपी आशीष भारती दलबल के साथ मौके पर पहुंचे हैं और उनके निर्देश पर पुलिस टीम ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि 5 की संख्या में रहे अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। तीन लोगों को गोली लगी है, जिनका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है।. तीनों की स्थिति खतरे से बाहर है। घटना को लेकर एसआईटी का गठन किया गया है। जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास