AccidentBihar

उजियारपुर में NH-28 पर हुए सड़क हादसे में मृतकों की हुई पहचान

समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना के जनकपुर में नेशनल हाइवे-28 पर बुधवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया है। यहां सड़क पर कार की ठोकर से ऑटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला व एक पुरुष शामिल हैं। मृतक की पहचान दलसिंहसराय थाना के मधेपुर वार्ड संख्या दस निवासी मनोज प्रसाद की पत्नी गीता देवी (45 वर्ष), उनकी पुत्री कंचन कुमारी (22 वर्ष) व विभूतिपुर थाना क्षेत्र के समर्थ कल्याणपुर निवासी चंदशेखर पासवान के पुत्र अखिलेश कुमार के रूप में हुई है।

वहीं, घायलों में दरभंगा के लहेरियासराय निवासी सतीश चंद्र झा के पुत्र सूर्य मोहन नारायण झा (45 वर्ष), विभूतिपुर थाना क्षेत्र के समरथा निवासी कपिल पासवान के पुत्र सुरेंद्र पासवान (40 वर्ष), दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के बसढ़िया निवासी सुद्दीन राय के पुत्र राजन कुमार (24 वर्ष), विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफ़ापुर निवासी टुनटुन पासवान के पुत्र राजकुमार पासवान (25 वर्ष) शामिल है। जख्मी लोगों का दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार करीब 12 बजे यह हादसा हुआ। बताया गया है कि मुसरीघरारी की ओर से दलसिंहसराय की ओर ऑटो और दलसिंहसराय से मुसरीघरारी की ओर कार आ रही थी। जनकपुर में एनएच-28 पर ही तेज रफ्तार कार ने पीछे से ऑटो में ठोकर मार दी। जिससे ऑटो पर सवार एक महिला और पुरुष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कार व ऑटो के चालक समेत पांच लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची उजियारपुर थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी लोगों को आनन-फानन में इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया।

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर आवगमन बाधित कर दिया। घटनास्थल पर ऑटो व कार पड़ी हुई थी। जहां ऑटो के परखच्चे उड़ गए वहीं कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जख्मी लोगों में कार का चालक दरभंगा जिला के बहादुरपुर थाना के कबीरपुर गांव निवासी सूर्यमोहन झा (46), विभूतिपुर थाना के मुस्तफापुर के राजकुमार पासवान (25), विभूतिपुर के ही समर्था कल्याणपुर के सुरेंद्र पासवान (40), दलसिंहसराय के बसधिया का राजनं कुमार राय (24) शामिल है। सूर्यमोहन झा कार का चालक बताया गया है। जो कोलकाता से दरभंगा जा रहा था। उजियारपुर थाना के एसआए लक्ष्मीकांत झा ने बताया कि कार में चालक के अलावा एक अन्य व्यक्ति था जो एयरबैग खुलने से बच गया।

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास