MungerCrime

मुंगेर में अपराधियों ने राजद महासचिव को सीने में मारी गोली, मॉर्निंग वॉक के दौरान गोलीबारी से हड़कंप

मुंगेर में राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव को बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ा कर गोली मारी। पहले से घात लगाए अपराधियों ने 3 फायरिंग की, पंकज यादव के सीने में गोली लगी है। पंकज रोज की तरह हवाई अड्डा मैदान में मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे। बदमाशों ने उन पर फायरिंग की। आनन-फानन में पंकज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी राणा सिंह ने बताया कि बदमाश पहले से वहां थे। पंकज यादव के आते ही गोलियां चलाई। वो नहीं भागते तो और गोली लगती। घटना को अंजाम देकर बदमाश बाइक से फरार हो गए। वारदात कासिम बाजार थाना इलाके की है।

राजद नेता के पिता ने कहा कि पंकज रोज की तरह सुबह टहलने गया था। नवटोलिया निवासी मिट्ठू कुमार और अमन कुमार ने मेरे बेटे पर गोली चलाई है। उन्होंने कहा कि दोनों पहले के एक केस के मैनेज करने को लेकर मदद मांग रहे थे। पंकज ने मना कर दिया था, उसके बाद दोनों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

पहले दो राउंड हवा में की फायरिंग

प्रत्यक्षदर्शी राणा प्रताप सिंह ने बताया कि मैं मैदान में कसरत कर रहा था, तभी अचानक एक बाइक पर मिट्ठू कुमार और नमन कुमार आए और गोली चलाने लगा। पहले दो राउंड हवा में फायरिंग की फिर पंकज यादव को गोली मार कर फरार हो गए। किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी। हमलोग 15-20 साल से मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं।

विपक्षी नेताओं को टारगेट कर गोली मारी जा रही- राजद

राजद नेता पर हुई फायरिंग को लेकर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि बिहार में विपक्षी दलों के आवाज को दबाने के लिए गोलियों का सहारा लिया जा रहा है। बिहार में सुशासन के नाम पर किस तरह का शासन चल रहा है। यह स्पष्ट रूप से दिख रहा है। कहीं ना कहीं उत्तर प्रदेश जैसे हालात बिहार में भी पैदा किया जा रहा है, जहां विपक्षी दलों के नेता और कार्यकर्ताओं को टारगेट कर गोली मारी जाती है। सरकार का इकबाल खत्म हो चुका है।

इधर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह ने बताया कि राजद नेता पर गोली चलाने वाले अपराधी बचेंगे नहीं। पुलिस जांच में जुट गई है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद- डीएसपी

सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मुझे पहले सुबह 6:00 बजे सूचना मिली कि राजद के एक नेता को मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मार दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के दौरान घटना के पीछे दो लोगों का नाम सामने आया है। रुपयों के लेने देने को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस जल्द इस आरोपियों को पकड़ लेगी।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास