CrimeNational

क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन पर ईडी का शिकंजा, भेजा समन

क्रिकेटर से राजनेता बने मोहम्मद अजहरुद्दीन पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का शिकंजा कसा है।जानकारी के अनुसार, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जांच एजेंसी ने तलब किया है। एचसीए के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन पर अपने कार्यकाल के दौरान पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगा है।कांग्रेस नेता को जारी किया गया यह पहला समन है, जिसमें उन्हें गुरुवार को ईडी के सामने पेश होने को कहा गया है।

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन को ED ने किया तलब

पूर्व क्रिकेटर और राजनेता मोहम्मद अजहरुद्दीन को हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के वित्तीय दुरुपयोग से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने तलब किया है। उन्हें आज एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। अजहरुद्दीन पर अपने कार्यकाल के दौरान धन की हेराफेरी करने का आरोप है। कांग्रेस नेता को जारी किया गया यह पहला समन है, जिसमें उन्हें आज जांच एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है।

धन की हेराफेरी का मामला

यह मामला हैदराबाद के उप्पल में राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम के लिए डीजल जनरेटर, अग्निशमन प्रणाली और छतरियों की खरीद के लिए आवंटित 20 करोड़ रुपये की कथित हेराफेरी से संबंधित है। मोहम्मद अज़हरुद्दीन पर हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर रहते हुए फंड के दुरुपयोग का आरोप है। पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी को आज पहली बार जांच एजेंसी के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है। यह मामला 20 करोड़ रुपये के कथित दुरुपयोग से जुड़ा है, जिसे भारत के हैदराबाद के उप्पल क्षेत्र में स्थित राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम के लिए अग्निशमन उपकरण, डीजल जनरेटर और छतरियों की खरीद के लिए आवंटित किया गया था।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास