BiharPatna

हथकड़ी खोल शौच के लिए भेज दिया, वेंटिलेशन से भाग गया कैदी

पटना में कंकड़बाग टैम्पो स्टैंड इलाके में चाकू से चाय दुकानदार पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपित शिवा के पुलिस हिरासत से फरार होने की घटना प्रकाश में आई है। आरोपित को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया था। साथ गए सिपाहियों को चकमा दे शिवा शौच के बहाने अस्पताल स्थित शौचालय के वेंटिलेशन से भाग गया।

इस मामले में पुलिस दो सिपाहियों की लापरवाही की जांच कर रही है। कंकड़बाग थानेदार नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि घटना बीते सोमवार की है। 21 सितंबर को चाय देने में देरी करने पर शिवा ने चाय दुकानदार अजय शाह के साथ गाली-गलौज की थी। विरोध करने पर उसने बांस काटने वाले चाकू से दुकानदार पर हमला कर दिया था और फरार हो गया था।

चाकू से दुकानदार की गर्दन से गहरा जख्म आया था। बाद में लोगों ने घायल अजय को अस्पताल में भर्ती कराया था। कंकड़बाग पुलिस आरोपित के खिलाफ हत्या का प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज आरोपित की तलाश कर रही थी। पुलिसकर्मियों ने इलाके से आरोपित शिवा को गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार को अदालत में पेशी से पूर्व दो सिपाही शिवा को मेडिकल के लिए कंकड़बाग स्थित एक अस्पताल में ले गए थे।

वहां आरोपित ने सिपाहियों को शौच जाने की इच्छा जताई। सिपाहियों ने हथकड़ी खोल उसे शौचालय के अंदर भेज दिया और बाहर उसका इंतजार करने लगे। काफी देर बाद भी शिवा बाहर नहीं आया। दरवाजा खोलकर अंदर गए तो आरोपित को वहां ना पाकर भौचक रह गए। शिवा वेंटिलेशन से कूदकर भाग गया था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास