Delhi

दिल्ली में 5600 करोड़ के ड्रग्स सिंडिकेट के मास्टरमाइंड का निकला कांग्रेस से कनेक्शन

दिल्ली में करोड़ों रुपये के नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। 5600 करोड़ के ड्रग्स सिंडिकेट का मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी तुषार गोयल उर्फ डिक्की गोयल दिल्ली यूथ कांग्रेंस का पदाधिकारी रह चुका है। जानकारी के अनुसार, स्पेशल सेल की पूछताछ में तुषार गोयल ने दावा किया है कि वह 2022 में दिल्ली प्रदेश यूथ कांग्रेस की RTI सेल का चेयरमैन रह चुका है। उसकी कई कांग्रेस के नेताओं के साथ तस्वीर भी है।

फेसबुक पर बनाई है डिक्की गोयल के नाम से आईडी

जानकारी के अनुसार, ड्रग्स सिंडिकेट के मास्टरमाइंड तुषार गोयल ने फेसबुक पर डिक्की गोयल के नाम से अपना एक प्रोफाइल बनाया हुआ है। इसके बायो में उसने लिखा हुआ है चेयरमैन (दिल्ली प्रदेश) आरटीआई सेल DPYC Indian Youth Congress। दरअसल दिल्ली पुलिस ने 560 किलो कोकीन की बड़ी खेप बरामद की है जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 5600 करोड रुपए आंकी जा रही है।

बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला हमला

वहीं, बीजेपी ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि दिल्ली के अंदर 5600 करोड़ रुपए का ड्रग्स बरामद हुआ है। 2006 से 2013 में यूपीए के दौर में 768 करोड़ रुपए का सिर्फ ड्रग्स बरामद हो पाया। तुषार गोयल जो मुख्य आरोपी है वो इंडियन यूथ कांग्रेस का पदाधिकारी रह चुका है।

सुधांशु त्रिवेदी ने लगाए ये आरोप

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आरोपी तुषार की कांग्रेस के कई नेताओं के साथ फोटो है। एजेंसियों को तुषार गोयल के मोबाइल से दीपेंद्र हुड्डा का नंबर मिला है। बीजेपी का आरोप है कि पैसा जो बरामद हुआ है, उसका इस्तेमाल कांग्रेस पार्टी में हुआ है। कांग्रेस पार्टी बताए क्या चुनाव में इन पैसे का प्रयोग हुआ है। ड्रग पैडलर की गिरफ्तारी संदेह पैदा करती है कि क्या कांग्रेस की सरकार आने के बाद इनको कारोबार की छूट मिलने वाली थी? कांग्रेस के आधिकारिक पदाधिकारी का संबंध उजागर होना बहुत गंभीर सवाल उठाता है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास