BiharPatnaPolitics

बिहार में बाढ़ दुबई में तेजस्वी: BJP ने मीडिया से कहा..

बिहार में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है। नेपाल में भारी बारिश से आई बाढ़ से लोग खाफी परेशान हैं वही बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पत्नी राजश्री यादव के साथ दुबई में घूम रहे हैं। जब भी बिहार में कोई आपदा आती है तब तेजस्वी यादव गायब हो जाते हैं। इस बार भी अपनी यात्रा को बीच में छोड़ वो पत्नी के साथ दुबई घुमने के लिए निकल गये हैं।

तेजस्वी यादव के अक्सर गायब होने को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायवाल ने जमकर हमला बोला है। मंत्री दिलीप जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी को बाढ़ पीड़ितों के बीच जाना चाहिए था लेकिन वो दुबई में घूम रहे हैं। दिलीप जायसवाल ने सवाल पूछने वाले पत्रकारों से कहा कि पहले तेजस्वी यादव को खोजिये कि वो कहां गायब है?

उनको अभी बाढ़ पीड़ितों के बीच में जाना चाहिए था। जो नेता बिहार में है ही नहीं..बाढ़ पीड़ितों के बीच है ही नहीं..उसकी बात क्यों कर रहे हो भाई? जो व्यक्ति बाढ़ृ पीड़ित के बीच नहीं है वो आदमी बाढ़ पीड़़ित के बारे में क्या बोल सकता है? दिलीप जायसवाल ने मीडिया से कहा कि आपलोगों को भी ऐसे आदमी का सवाल नहीं पूछना चाहिए जो इस आपदा की घड़ी में दुबई में घूम रहा है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने यह बातें पटना के खादी मॉल में मीडिया से बातचीत करते हुए कही। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। कहा कि जिसे बाढ़ पीड़ितों के बीच होना चाहिए था वह दुबई में घूम रहा है। पटना के खादी मॉल में मंत्री दिलीप जायसवाल ने खरीदारी की। खादी में 50% की छूट पर कहा कि गांधी जी का सपना था कि खादी से लोगों का जुड़ाव हो। आज भी लोगों को खादी से जुड़े रहना चाहिए। बृज बिहारी प्रसाद हत्याकांड पर मुन्ना शुक्ला समेत दो लोगों को उम्र कैदी की सजा के सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला सर्वोपरि है। कोर्ट के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं की जाती है।

तेजस्वी यादव ने बिहार में बाढ़ को लेकर राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की बात कही है। इस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने तंज कसते हुए कहा कि जो आदमी बिहार की जनता के दुख के घड़ी में उनके साथ नहीं है। तेजस्वी विदेश में घूम रहे हैं और बिहार की जनता बाढ़ में परेशान है। दुबई में बैठक दिखावे के लिए सोशल मीडिया पर ट्वीट करते रहते हैं। उनको तो इस आपदा की घड़ी में बिहार की जनता के बीच में रहना चाहिए था। लेकिन वो इस बार भी बिहार से गायब है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास