BiharPatnaPolitics

उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा का तेजस्वी यादव पर हमला, कहा- अपनी कथनी-करनी में समानता रखें

बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने खादी मॉल में आयोजित एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बिहार के भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए जरूरी है कि तेजस्वी यादव अपनी कथनी और करनी में समानता लाएं। साथ ही, उन्होंने स्वदेशी वस्त्रों और उत्पादों को अपनाने का आह्वान किया।

‘स्वदेशी वस्त्र न केवल हमारी संस्कृति…’
सिन्हा ने अपने बयान में यह भी कहा कि राज्य की राजनीति को अपराध, भ्रष्टाचार, और जातिवादी तुष्टिकरण से मुक्त करने की जरूरत है। कार्यक्रम में खादी और ग्रामोद्योग के महत्व पर जोर देते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि स्वदेशी वस्त्र न केवल हमारी संस्कृति को सुदृढ़ बनाते हैं, बल्कि स्थानीय उद्योगों और कारीगरों को भी समर्थन प्रदान करते हैं। उन्होंने युवाओं से भी स्वदेशी अपनाने और आत्मनिर्भर भारत की दिशा में कदम बढ़ाने की अपील की।

सिन्हा ने यह भी स्पष्ट किया कि बिहार की राजनीति में ऐसे तत्वों को जगह नहीं दी जाएगी जो तुष्टिकरण और जातिवादी राजनीति को बढ़ावा देते हैं। उनका यह बयान स्पष्ट रूप से तेजस्वी यादव के राजनीतिक दृष्टिकोण पर सवाल उठाने वाला था, जिसमें उन्होंने उन्हें कथनी-करनी में समानता लाने और अपराधी-भ्रष्टाचारी तत्वों से किनारा करने की सलाह दी।कार्यक्रम के अंत में उपमुख्यमंत्री ने खादी मॉल के इस प्रयास की सराहना की और कहा कि स्वदेशी को बढ़ावा देने के लिए ऐसे आयोजनों का महत्वपूर्ण योगदान है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास