BiharPatna

पटना के द पनाश होटल्स के कॉर्पोरेट शेफ कुमार अमरेश को मिला ईस्टर्न इंडिया लीडरशिप अवार्ड 2024

पटना के चर्चित द पनाश होटल्स कॉर्पोरेट शेफ कुमार अमरेश को प्रतिष्ठित ईस्टर्न इंडिया लीडरशिप अवार्ड 2024 के लिए चुना गया है। जिसको लेकर होटल प्रबंधन ने खुशी जाहिर की है. होटल मैनेजमेंट ने बताया कि हमलोगों के लिए गर्व की बात है कि हमारे शेफ को यह प्रतिष्ठित अवार्ड मिला है।

वर्ल्ड फेडरेशन ऑफ़ एचआर प्रोफेशनल्स द्वारा प्रमाणित और सीएचआरओ एशिया द्वारा समर्थित्, यह प्रतिष्ठित पुरस्कार शेफ अमरेश के असाधारण नेतृत्व, अभिनव दृष्टिकोण और पाक उत्कृष्टता के प्रति समर्पण को मान्यता देता है। यह प्रतिष्ठित कार्यक्रम 1 अक्टूबर 2024 को ताज बंगाल होटल में आयोजित किया गया।

द पनाश होटल्स के उपाध्यक्ष एलन क्रिस्टोफर ने कहा, ‘हम शेफ अमरेश की उत्कृष्ट उपलब्धि का जश्न मनाते हुए रोमांचित हैं।” ” खाना पकाने की कला में नवाचार के प्रति उनके जुनून और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता ने हमारे ब्रांड की प्रतिष्ठा को बढ़ाया है, और हमें उन्हें अपनी टीम का हिस्सा होने पर सम्मानित महसूस हो रहा है। सर्व विदित हैं की अब होटल द पनाश बिहार में पनाश होटल्स के साथ अपनी शाखाओं का विस्तार कर रहा है अपने नवीनतम शाखा के साथ तारामंडल पटना में बिहार से रेस्तरां का आगाज़ हुआ है।

शेफ कुमार अमरेश के बारे में:

 

शेफ अमरेश की 28 वर्षों की खाना पकाने की कला का अनुभव और उनकी रचनात्मकता ने द पनाश होटल्स को नए ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। उनकी विशेषज्ञता और ध्यान से काम करने की आदत ने उन्हें इस उद्योग में एक प्रतिष्ठित स्थान दिलाया है। शेफ अमरेश की उपलब्धियों को देखकर, हमें उनकी प्रतिभा और समर्पण पर गर्व है। उनकी रचनात्मकता और नवाचार ने होटल के मेनू को अद्वितीय और स्वादिष्ट बनाया है, जिससे ग्राहकों को एक अनोखा अनुभव मितता है।

ईस्टर्न इंडिया लीडरशिप अवार्ड के बारे में.

ईस्टर्न इंडिया लीडरशिप अवार्ड उन उत्कृष्ट व्यक्तियों को मान्यता देता है जिन्होंने अपने-अपने उद्योगों में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। यह प्रतिष्ठित पुरस्कार शेफ अमरेश की कड़ी मेहनत, समर्पण और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास