BiharPatna

बिहार में बाढ़ की भयावह स्थिति पर बोले संजय झा- ’56 साल के बाद इतनी…’

जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा (Sanjay Jha) ने बिहार में बाढ़ की भयावह स्थिति पर कहा कि 56 साल के बाद इतनी ज्यादा बाढ़ आई है।

‘बिहार में बाढ़ की समस्या नेपाल से है’
संजय कुमार झा ने कहा कि मैं खुद देख कर आया हूं चाहें वो खाने की व्यवस्था हो या कोई और प्रशासन के सभी लोग लगे हुए हैं। हम लगातार कहते रहे हैं कि बिहार में बाढ़ की समस्या नेपाल से है। राहत कार्य जोरों पर है। हम केंद्र सरकार को धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने तत्काल राहत बजट जारी किया है। गौरतलब हो कि संजय कुमार झा ने बुधवार को कोसी नदी के पश्चिमी व कमला नदी के पूर्वी तटबंध के बीच किरतपुर प्रखंड के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया था।

बता दें कि बिहार के कई जिलों में गुरुवार को बाढ़ की स्थिति गंभीर बनी रही तथा ज्यादातर स्थानों पर नदियों का जलस्तर अब भी खतरे के निशान से ऊपर है। अधिकारियों के मुताबिक, इससे पहले दिन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी घाट पर गंगा के जलस्तर का निरीक्षण किया, जहां पानी खतरे के निशान से नीचे आ गया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास