BiharPatna

राजधानी में बच्चों के विवाद में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, एक मासूम की मौत

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या की जा रही है। इस बढ़ते आपराधिक मामलों को लेकर नेता विपक्ष भी लगातार सवाल उठाते रहते हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला पटना से निकल कर सामने आ रहा है। जहां पटना में बच्चों के विवाद में इलाका रणक्षेत्र बना हुआ है। इस दौरान ताबड़तोड़ गोलियां चलीं। जिसमें एक मासूम की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, पटना के फुलवारीशरीफ गौरीचक थाना क्षेत्र का बीबीपुर गांव गुरुवार की देर शाम अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा।गोलीबारी में 12 साल के एक बच्चे की मौत हो गयी। जबकि एक महिला समेत दो लोग गोली लगने से जख्मी हो गए। इस गोलीबारी में 12 साल के एक बच्चे की मौत हो गयी। जबकि एक महिला समेत दो लोग गोली लगने से जख्मी हो गये।

वहीं, इस घटना के बाद गौरीचक थाना पुलिस को आक्रोशित गांव वालों ने गांव में घेर लिया और हंगामा करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इस घटना के बाद बीबीपुर गांव में तनाव का माहौल बन गया है। बताया जाता है कि गांव के भोली पासवान और मुन्ना राम के लड़कों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें  बीबीपुर गांव में अलग-अलग जातीय गुटों के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। देर शाम झगड़े में बड़े लोग भी आकर भिड़ गये।  इस बीच एक पक्ष ने गोलीबारी शुरू कर दी।

इधर गोलीबारी में राजीव पासवान का पुत्र गोलू कुमार गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। साथ में एक महिला सुनीता देवी व एक अन्य व्यक्ति भी जख्मी हो गया। घायलों को लोग स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से पटना रेफर कर दिया गया। जहां गोलू की मौत हो गयी। गांव में पहुंची पुलिस को लोगों ने बताया कि साधु नाम का व्यक्ति अपने साथियों के साथ बस्ती पर चढ़ाई कर दी और अंधाधुंध गोलीबारी की। गोलीबारी का आरोपित साधु जमीन के खरीद बिक्री के कारोबार से जुड़ा है।

गौरीचक थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि दो पक्षों के बच्चों के बीच झगड़ा हुआ इसके बाद एक पक्ष ने गोलीबारी की है जिसमें 12 साल के गोलू की गोली लगने से मौत हो गयी। वहीं एक महिला और एक अन्य व्यक्ति भी जख्मी हुआ है। पुलिस गांव वालों और परिवार वालों से पूछताछ के आधार पर गोली चलाने वालों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास