BiharPatna

दिनदहाड़े RJD नेता को घर के पास मारी गोली, हालत गंभीर

बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गये हैं कि एक के बाद एक क्राइम की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बाइक सवार अपराधियों ने इस बार अपनी उपस्थिति बिहटा में दर्ज करायी। आज दिनदहाड़े पटना के बिहटा में आरजेडी नेता को उसके घर के पास गोली मारी गयी है। गोली लगने से घायल राजद नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां हालत गंभीर बतायी जा रही है।

घायल आरजेडी नेता की पहचान राजद MLC कार्तिकेय सिंह के प्रखंड प्रतिनिधि अजय कुमार के तौर पर हुई है। जिन्हें बिहटा थाना क्षेत्र के जीजे कॉलेज के पास गोली मारी गयी है। बाइक सवार अपराधी गोली मारने के बाद हथियार लहराते फरार हो गये। घायल अजय कुमार MLC प्रखंड प्रतिनिधि के साथ-साथ दयालपुर दौलतपुर पंचायत समिति के प्रतिनिधि भी हैं। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बिहटा थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। इस घटना से इलाके के लोगों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास