Crime

नर्स से अवैध संबंध और बेटी से, दिल्ली के अस्पताल में डॉक्टर की हत्या

राजधानी दिल्ली के जैतपुर इलाके में 2 अक्टूबर की देर रात एक निजी अस्पताल में इलाज के बहाने आए बदमाशों ने एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी।

अस्पताल में फायरिंग की आवाज सुनकर अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मृतक डॉक्टर की पहचान जावेद अख्तर के रूप में हुई है। पुलिस की जांच में मृतक डॉक्टर और नर्स के बीच अवैध संबंध की बात सामने आई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यूनानी डॉक्टर (बीयूएमएस) जावेद अख्तर जैतपुर के नीमा अस्पताल में प्रैक्टिस करते थे। बुधवार रात को अस्पताल में जावेद अख्तर के साथ दो नर्सिंग स्टाफ की ड्यूटी थी।

पुलिस को दिए बयान में नर्सिंग स्टाफ ने बताया कि देर रात 17 साल के दो लड़के अस्पताल में इलाज के लिए आए थे। एक लड़के के पैर में चोट लगी थी। उसने घाव की ड्रेसिंग करने को कहा। इलाज के बाद दोनों दवाई लेने की बात कहकर डॉ. जावेद अख्तर के केबिन में चले गए। केबिन में घुसते ही उन्होंने डॉक्टर के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। एक दिन पहले की थी रेकी – अस्पताल के एक कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि ये दोनों बदमाश मंगलवार रात को भी अस्पताल आए थे। उस दिन भी घायल आरोपी ने ड्रेसिंग करवाई थी। दोनों आरोपी करीब आधा घंटा अस्पताल में रुके थे।

इस दौरान आरोपियों ने अस्पताल और डॉक्टर जावेद की फोटो ली थी। जांच में यह बात भी सामने आई कि डॉक्टर जावेद ने नाबालिगों को कंगला बोल दिया था। इससे गुस्साए आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। पत्नी से अलग रह रहा था डॉक्टर जावेद : परिजनों ने बताया कि डॉक्टर जावेद की पत्नी भी यूनानी डॉक्टर हैं। वह लंबे समय तक दुबई में काम कर चुकी हैं। डॉक्टर की पत्नी अपनी दोनों बेटियों के साथ उनसे अलग रहती हैं। घटना की छानबीन में एक चौंकाने वाली जानकारी भी सामने आई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अस्पताल में कार्यरत महिला नर्स की 14 वर्षीय बेटी अक्सर मां से मिलने आती थी। डॉक्टर उससे छेड़छाड़ करता था। इस बात की जानकारी बच्ची के पिता को थी। पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला नर्स के पति को भी बेटी के साथ छेड़छाड़ की जानकारी थी। इस हत्याकांड में अब पुलिस महिला नर्स और उसके पति से पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुरुआती जांच में डॉक्टर और नर्स के बीच अवैध संबंध की बात सामने आई है। इस बात को लेकर महिला नर्स के पति का अपनी पत्नी और डॉक्टर के साथ झगड़ा भी हुआ था। पुलिस महिला नर्स, उसकी बेटी और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपियों की दोस्ती नर्स की बेटी के साथ थी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास