BiharPatna

”बिहार डूब रहा, राजकुमार दुबई घूम रहा”, जनसुराज पार्टी ने जगह-जगह पोस्टर लगवा तेजस्वी यादव को किया टारगेट

बिहार में आए बाढ़ ने लाखों लोगों की जिंदगी मुश्किल में डाल कर रख दी हैं। सैलाब की वजह से लाखों के जान माल का नुकसान पहुंचा हैं। वहीं दूसरी ओर नदियों के कटाव भी बर्बादी का आलम परोस रहा हैं। इन सबके बीच बिहार में बाढ़ को लेकर राजनीतिक दलों द्वारा विरोधियों पर कटाक्ष किए जा रहे है। दरअसल बिहार में आपदा के समय तेजस्वी यादव के दुबई प्रवास पर जनसुराज पार्टी ने पोस्टर लगाकर जमकर हमला बोला है।

जनसुराज पार्टी ने पोस्टर के जरिए तेजस्वी पर निशाना साधते हुए लिखा है कि, “पूरा बिहार डूब रहा है, बिहार का राजकुमार दुबई घूम रहा है।” बता दें कि जनसुराज पार्टी द्वारा बिहार की राजधानी पटना के अलग-अलग चौक चौराहों पर पोस्टर लगवा कर तेजस्वी यादव को टारगेट किया है।

गौरतलब हो कि बिहार में बाढ़ ने लोगों के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। लाखों लोगों के घर, कारोबार उजड़ गए। कईयों की जानें चली गई है। वहीं इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए बोले कि बिहार में बाढ़ आया हुआ है और विपक्ष के नेता विदेश घूम रहे हैं। बाढ़ खत्म होने के बाद बिहार आकर फिर राजनीति शुरू करेंगे।

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास