AurangabadBihar

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की घरवालों ने कराई शादी, 4 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की लड़की के घरवालों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर शादी करवा दी। शादी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला औरंगाबाद के फेसर थाना क्षेत्र के परसी गांव का है।

युवक संदीप बारुण थाना क्षेत्र के डेगंरा गांव का रहने वाला है जबकि लड़की अमृता फेसर थाना क्षेत्र के परसी बिगहा की रहने वाली है। बताया जाता है कि पिछले 4 साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। संदीप अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव और घर में आया करता था। लेकिन इस बार उसके आने की भनक लड़की के घरवालों को लग गयी।

जिसके बाद लड़की के घरवालों ने प्रेमी-युगल को साथ पकड़ लिया फिर मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी। जिसके बाद शुक्रवार की देर रात गांव के ही सूर्य मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गयी। इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

संदीप और अमृता दोनों बालिग थे इसलिए लड़की के परिवार वालों ने ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों की रजामंदी के बाद शादी करवा दी। इस शादी से लड़का और लड़की दोनों काफी खुश हैं। दोनों को ग्रामीणों ने आशीर्वाद देकर विदा किया।

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास