BiharPatna

तोबड़तोड़ फायरिंग से फिर दहला राजधानी, बदमाशों ने युवक को मारी गोली

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रहा है। जहां  बेखौफ बदमाशों ने युवक को ताबड़तोड़ गोली मार दी है। यहीं नहीं अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार भी हो गए और पुलिस के त्योहार के दौरान चौकसी का दावा हवा हवाई साबित हो गया।

जानकारी के अनुसार, पटना सिटी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार ओवर ब्रिज के नीचे पीयूष नामक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। घायल युवक को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। वारदात के बाद घायल युवक की स्कूटी और मोबाइल गायब है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गोली मारी है। वही घटना से आक्रोशित परिजनों और पुलिस के बीच अस्पताल में तू तू मैं मैं भी हुई।

इधर, पुलिस ने घायल युवक की पहचान खाजेकलां स्थित दिवान मुहल्ला निवासी पियु रंजन के रूप में की है। बताया जाता है कि घायल युवक मेडिकल स्टोर पर काम करता है वहीं काम से लौटने के दौरान घटना घटी है। फिलहाल पुलिस आस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास