BiharPatna

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, पश्चिम बंगाल सरकार को बताया विफल

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में भाजपा नेता और लोकसभा के पूर्व सदस्य अर्जुन सिंह के घर पर हुई गोलीबारी की घटना को लेकर बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। सिन्हा ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है और अब राज्य में आतंकवादी, उग्रवादी और अपराधियों का नियंत्रण है।

“पश्चिम बंगाल की सरकार लोकतंत्र पर कर रही हमला”
विजय कुमार सिन्हा ने कहा, “पश्चिम बंगाल की सरकार लोकतंत्र पर हमला कर रही है। ममता दीदी को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए, नहीं तो उन्हें सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं है। अपराधियों, आतंकवादियों, और उग्रवादियों को संरक्षण देने वाली मानसिकता राष्ट्र विरोधी है। ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर होना चाहिए।”

वहीं, इस बयान के बाद बिहार और पश्चिम बंगाल की राजनीति में हलचल बढ़ गई है। साथ ही इस मुद्दे पर आगे की प्रतिक्रियाओं का इंतजार किया जा रहा है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास