Samrat Choudhary

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने विपक्ष के वरिष्ठ नेता लालू प्रसाद यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव ने देश में पहली बार रेलवे की संपत्ति बेचने की पहल की थी। उन्होंने कहा, “लालू यादव पर किस मामले में सुनवाई चल रही है, यह सबको पता है। उन्होंने रांची और पटना में रेलवे की संपत्ति बचाई थी, और देश में पहली बार ऐसा हुआ कि किसी ने रेल संपत्ति बेचने का काम किया। उस व्यक्ति का नाम लालू यादव है।”

लालू यादव ऐसे कृत्यों को जनता नहीं भूली- सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी का यह बयान विपक्ष द्वारा बिहार सरकार की नीतियों पर की गई आलोचनाओं के जवाब में आया है। चौधरी ने कहा कि लालू यादव पर चल रहे मामलों की सुनवाई अभी भी हो रही है, और उनके ऐसे कृत्यों को जनता नहीं भूली है।

सबसे भ्रष्ट राजनेताओं में गिने जाते हैं लालू यादव- विजय सिन्हा
वहीं, डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने भी विपक्षी नेता लालू यादव पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि उनकी गिनती देश के सबसे भ्रष्ट राजनेताओं में होती है। उन्होंने कहा, “लालू यादव ने रेलवे के अंदर नियुक्ति घोटाले के जरिए अपने पूरे परिवार को अदालत से बेल पर लाकर खड़ा कर दिया है। यह भ्रष्टाचार का जीता-जागता उदाहरण है।”

विजय कुमार सिन्हा ने रेलवे की वर्तमान स्थिति पर भी चर्चा की और कहा कि पहले जितनी रेल दुर्घटनाएं होती थीं, अब रेल यात्रा अधिक सुरक्षित हो गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ आताताई, आतंकवादी और उग्रवादी मानसिकता के लोग रेल दुर्घटनाओं को बढ़ाने की साजिश रचते हैं ताकि देश में अस्थिरता पैदा की जा सके। सिन्हा का यह बयान विपक्ष द्वारा की गई आलोचनाओं का जवाब है, और उन्होंने जोर देकर कहा कि अब की रेल व्यवस्था पहले से कहीं अधिक सुरक्षित और प्रभावी है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास