Uttar Pradesh

भूत उतारने के बहाने तांत्रिक ने कमरे में ले जाकर दो बहनों से बारी बारी किया …?

उत्तर प्रदेश के मथुरा से अब एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसके बारे में जानकर आप खुद ही चौंक जाएंगे। इस घटना के बारे में जानकर तो लोगों पर से विश्वास ही उठ जाएगा।

यहां एक तांत्रिक पर दो चचेरी बहनों से भूत उतारने के बहाने रेप किए जाने का आरोप लगा है। खबरों के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मथुरा में तांतिक ने दिल्ली की दो चचेरी बहनों को भूत उतारने के लिए बुलाया था। इसके बाद उसने भूत उतारने के नाम पर दोनों बहनों के साथ रेप किया।

तांत्रिक ने पूजा कराने के बहाने दोनों को अलग कमरे में बुलाया। कमरे में तांत्रिक ने जबरदस्ती दोनों बहनों के के कपड़े उतार कर बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद तांत्रिक ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को देने पर तंत्र विद्या से दोनों को मारने की धमकी दी।

इसके बाद दोनों बहनों ने इस बात की जानकारी मां और चाची को दी। इस पर परिजनों ने मथुरा के गोवर्धन थाना में तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने तांत्रिक नंदलाल को गिरफ्तार कर लिया


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास