Bihar

तेजस्वी यादव पर लगे पलंग, सोफा, टोंटी गायब करने के आरोप तो राजद ने बताई सच्चाई, भाजपा को दिया करारा जवाब

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने 5 देशरत्न मार्ग का बंगला खाली कर दिया है. लेकिन तेजस्वी के बंगला खाली करने के बाद भाजपा की ओर से गंभीर आरोप लगाए गए कि बंगले से पलंग, सोफा, पंखा, बल्ब, एसी सहित नल की टोंटी तक गायब हो गई है. बंगले के कई समान तेजस्वी द्वारा अपने साथ ले जाने के आरोप लगाए गए. भाजपा के आरोप के बाद बिहार में राजनीति गर्म हो गई है. वहीं राजद की ओर से भाजपा के आरोपों पर जवाब भी दिया गया है.

राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने शनिवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले में भारतीय जनता पार्टी की भद्द पिट रही है। उन्होंने कहा कि बंगला संबंधी नियम यह है कि अगर किसी को आवंटन होता है और कोई खाली करता है तो भवन निर्माण विभाग बताती है कि पहले स्थिति क्या थी और अब क्या है. राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा का यह आरोप बनावटी लगता है. उन्होंने कहा कि जो लोग आरोप लगा रहे हैं कि टोटी गयाब है हम उनसे पूछना चाहते हैं कि क्या वो टोटी लगाने गए थे.

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के बेल होने के बाद आरोप लगाने बाले लोगों की टोटी लीक हो गई हैं। जो लोग आरोप लगा रहे है उसका कोई आधार नहीं है। इस मामले को लेकर भवन निर्माण विभाग के अधिकारियों को सामने आकर बोलना चाहिए। शक्ति सिंह यादव ने कहा कि भाजपा के जो प्रवक्ता  बोल रहे है वो किस हैसियत से बोल रहे हैं. तारकिशोर  प्रसाद औऱ दिवंगत शुशील मोदी भी उस मकान में रहते थे. उन्होंने कहा कि शनिवार को राउज एवेन्यु कोर्ट द्वारा जिस समय से तेजस्वी यादव को बेल दिया गया है उस समय से पूरी भारतीय जनता पार्टी सदमें में चली गई है। इसलिए तेजस्वी यादव के बेल की खबर को दबाने के लिए इस प्रकार की खबरे प्रचारित गई हैं.

दरअसल, भाजपा के दानिश रिजवान कथित दावा किया कि तेजस्वी यादव ने बंगला खाली करते समय वहां से कई सामान गायब कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि बंगला के कर्मचारियों ने ही बताया है कि यहां से की हाइड्रोलिक बेड, एसी, पंखा, लाइट, फाउनटेन का लाइट, बेडमिन्टन कोर्ट का कारपेट सहित वाशबेसिन की टोंटी तक गायब है.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास