BiharPatna

लालू परिवार को जमानत मिलने पर बोले अरुण यादव- सत्य परेशान हो सकता है पर पराजित नहीं

राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के परिजन समेत अन्य को लैंड फ़ॉर जॉब मामले में दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिलने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है पर पराजित नहीं। जमानत मिलने के बाद भाजपा और एनडीए को करारा झटका लगा है।

‘जानबूझ कर एक सोची समझी साजिश के तहत…’
राजद प्रवक्ता ने कहा कि जनता के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी की बढ़ती हुई लोकप्रियता और राष्ट्रीय एवं प्रदेश राजनीति में स्वीकार्यता से भाजपा-एनडीए बौखला गई है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि जानबूझ कर एक सोची समझी साजिश के तहत केंद्रीय जांच एजेंसियां के सहारे लालू प्रसाद जी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके परिवार को टारगेट कर राजनीतिक द्वेष से परेशान किया जा रहा है।

अरुण कुमार यादव ने कहा कि राजद परिवार को न्यायालय और जनता की अदालत में पूर्ण आस्था और विश्वास है कि अंततः राजद प्रमुख लालू प्रसाद जी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी और उनके परिवार को न्याय मिलेगा और दोष मुक्त साबित होंगे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास