BettiahBihar

फरार गांजा तस्कर को लगी थी भूख, साथी का कर रहा था इंतजार.. तभी पहुंच गई पुलिस

कालीबाग थाने से फरार गांजा तस्कर को पुलिस ने मनुआपुल थाना क्षेत्र से अरेस्ट किया हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांजा तस्कर को भूख लगी थी और अपने साथी से उसने पैसे की मांग की थी लेकिन उसकी सूचना पुलिस को लग गई. जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया. थाने से फरार गांजा तस्कर बस में बैठकर फरार होने के चक्कर में था. गांजा तस्कर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चैन की सांस ली.

टॉयलेट का बहाना बनाकर भागा था तस्कर: दरअसल, सोमवार को कालीबाग पुलिस ने सुप्रिया रोड से 11 किलो 300 ग्राम गांजे के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया था. पुलिस गांजा तस्कर को जेल भेजने की तैयारी कर रही थी लेकिन पेशाब करने के बहाने गांजा तस्कर बाथरूम गया और पीछे की दीवार फांदकर फरार हो गया. गांव जटस करके फरार होते ही बेतिया पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी करने लगी लेकिन गांजा तस्कर पुलिस गिरफ्त से बाहर रहा.

फरार गांजा तस्कर गिरफ्तार: मिली जानकारी के अनुसार फरार गांजा तस्कर बेतिया के आसपास की भटक रहा था. इधर पुलिस ने चारों तरफ अपनी जाल बिछा रखी थी, तभी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि फरार गांजा तस्कर अपने किसी साथी से भूख लगने के बाद कुछ पैसे लाने के लिए बोला था लेकिन इसकी सूचना पुलिस को लग गई. गांजा तस्कर जैसे ही बस में बैठने के लिए पहुंचा, पुलिस ने उसे दबोच लिया.

क्या बोले एसपी?: बेतिया एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि कालीबाग थाने से फरार गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभियुक्त विवेक कुमार सिंह गार्ड को चकमा देकर थाना परिसर से फरार हो गया था. घटना संज्ञान में आते ही तुरंत नगर थाना, बैरिया थाना, कालीबाग थाना और मनुआपुल थाना को तत्परता से तलाशी अभियान चलने का निर्देश दिया गया. जिसके बाद मनुआपुल थाना क्षेत्र से फरार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

“कालीबाग थाने से फरार गांजा तस्कर को पुलिस की टीम ने मनुआपुल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अभिरक्षा से भागने के जुर्म में एक और प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही लापरवाही बरतने वाले जिम्मेदार पुलिस अधिकारी पर उचित कार्रवाई भी होगी.”- शौर्य सुमन, पुलिस अधीक्षक, बेतिया


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास