BiharPatna

पटना पुलिस ने मधेपुरा से अपहृत दो युवकों को किया बरामद, 5 अपहरणकर्ता गिरफ्तार

आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल,4 जिंदा कारतूस और चारपहिया वाहन भी जब्त किया है.

5 दिनों पहले मधेपुरा से अपहरणः पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी शुभांक मिश्रा ने बताया कि जक्कनपुर थाने की पुलिस गश्ती कर रही थी. उसी दौरान एक युवक भागता हुआ आया और उसने कहा कि मेरा अपहरण किया गया था वही मेरे एक दोस्त का भी अपहरण कर चार पहिया वाहन से अपराधी भाग रहे हैं.

“युवक की बात सुनने के बाद पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर पटना के शास्त्रीनगर और पाटलिपुत्र थाना इलाकों में छापेमारी कर अपहृत युवक को सकुशल बरामद किया. साथ ही अपहरण के 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.”- शुभांक मिश्रा, एसपी, पटना पूर्वी

पैसों के लेन-देन में अपहरण की आशंकाः पुलिस के मुताबिक पैसों के लेन-देन में दोनों युवकों को अगवा किया गया था. पूछताछ के दौरान अपहरणकर्ताओं ने बताया कि उन्होंने अजीत के साथ मिलकर काफी दिनों पहले एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी खोला था. कंपनी बंद होने के बाद अजीत के ऊपर पैसा बकाया था जिसे वो काफी दिनों से नहीं दे रहा था.

अजीत और रविशंकर को किया अगवाः पैसों के लेन-देन को लेकर रविशंकर और अजीत कुमार को मधेपुरा से अजीत के पुराने दोस्त ने अगवा कर लिया और 5 दिनों से कई जिलों में घुमा रहा था. इसी दौरान पटना से गुजरते हुए एक युवक अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर पुलिस गश्ती दल के पास पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी दी. गिरफ्तार किए गये अपहरणकर्ताओं में प्रिंस और नौशाद के खिलाफ बांका जिले में आपराधिक केस दर्ज हैं.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास