BiharPatna

तेजस्वी यादव की यात्रा का दूसरा चरण: 16 से 26 अक्टूबर तक कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव एक बार फिर दूसरे चरण की यात्रा पर निकलने वाले हैं। 16 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक वो कुल 11 जिलों में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम करेंगे। राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से दूसरे चरण के लिए जिलों का चयन भी किया जा चुका है। तेजस्वी यादव 11 जिलों के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनकी बातें भी सुनेंगे।

तेजस्वी यादव का16 अक्टूबर को बांका में रहेंगे। 16 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक वो किन-किन जिलों में रहेंगे। इन 11 जिलों का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है।  तेजस्वी यादव का कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम 16.10.24 को बांका में, 17.10.24 को जमुई में, 18 अक्टूबर को मुंगेर में, 19 अक्टूबर को खगड़िया में, 20 अक्टूबर को बेगूसराय में, 21 अक्टूबर को लखीसराय और शेखपुरा में, 22 अक्टूबर को नवादा में, 23 अक्टूबर को नालंदा में, 24 अक्टूबर को जहानाबाद और अरवल में, 25 अक्टूबर को गया में और 26 अक्टूबर को संगठन जिला टेकारी में होगा।

इस बात की जानकारी राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रधान महासचिव रणविजय साहू ने दी। उन्होंने सभी 11 जिलों के जिलाध्यक्ष को इसकी तैयारी करने की बात कही है। बता दें कि कार्यकर्ता संवाद यात्रा का यह दूसरा चरण है। इससे पूर्व तेजस्वी यादव ने अपनी यात्रा का प्रथम चरण 10 सितंबर को समस्तीपुर से शुरू किया था। समस्तीपुर के बाद 12 और 13 सितंबर को दरभंगा में रहे थे। फिर 13 से 14 सितंबर को मधुबनी में रहे जिसके बाद 15-16 सितंबर मुजफ्फरपुर में रहे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास