KatiharBihar

शराब तस्कर को पकड़ने गयी पुलिस पर धारदार हथियार से हमला

बिहार के कटिहार जिले में शराब तस्कर ने धारदार हथियार से पुलिस पर हमला कर दिया। घायल पुलिसकर्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कटिहार जिले के सेमापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुखासन गांव की है जहां शराब तस्करी के आरोपी को पुलिस पकड़ने गई थी।

सेमापुर ओपी में तैनात पुलिस अवर निरीक्षक दशरथ कुमार आरोपी चंदन मुर्मू को गिरफ्तार करने गए थे। तभी चंदन मुर्मू ने उन पर धारदार हथियार दबिया से हमला कर दिया। जिससे दशरथ कुमार बुरी तरह घायल हो गए। उन पर हमला करने के बाद चंदन मुर्मू मौके से फरार हो गया।

आनन-फानन में घायल पुलिस कर्मी दशरथ कुमार को इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। आरोपी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास