KatiharBihar

कटिहार में मालगाड़ी के डिब्बे फिर बे-पटरी, स्पेशल टीम के साथ मौके पर पहुंचे अधिकारी

कटिहार रेल मंडल के बारसोई-दालकोला रेलखंड पर गुरुवार की देर शाम को बारसोई और सुधानी के बीच बसतपुर ढलान के पास डीबीकेएम एमिटी वैगन के चार पहियों के बेपटरी हो जाने से बारसोई-न्यू जलपाईगुड़ी डाउन लाइन बाधित हो गई।

घटना की जानकारी के तुरंत बाद रेल प्रशासन ने कटिहार से एआरटी स्पेशल टीम के साथ अधिकारियों को मौके पर भेजा। डीबीकेएम वैगन भारतीय रेलवे के विशेष वैगनों में से एक है, जो खाली हालत में न्यू बोगईगांव से कटिहार की ओर जा रहा था। घटना में किसी प्रकार की हताहत या क्षति की सूचना नहीं मिली है।

डीआरएम ने जांच के दिए निर्देश

रेल प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी और डाउन लाइन को बहाल करने के प्रयास में जुट गया। इस दौरान कई ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोका गया और कुछ रात्रिकालीन ट्रेनों का मार्ग बदलने का निर्णय लिया गया। डीआरएम सुरेंद्र कुमार ने इस घटना की जांच के निर्देश दिए हैं।

फिलहाल अप लाइन को चालू कर दिया गया है, जिससे ट्रेनों की आवाजाही प्रारंभ हो गई है। रेल प्रशासन द्वारा देर रात तक डाउन लाइन भी बहाल करने की उम्मीद जताई गई है। घटना की वजह से यात्रियों को असुविधा हुई, लेकिन किसी प्रकार की जान-माल की क्षति नहीं हुई है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास