Uttar Pradesh

थाने में घुसकर पुलिस ने दरोगा को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने लखनऊ के आलमबाग थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार को गिरफ्तार किया है। दरोगा की गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप लगाते हुए अंकुर विहार पुलिस थाने में केस दर्ज कराया था।

पीड़िता का आरोप है कि सचिन कुमार ने मुझसे शादी का वादा किया और रिलेशन बनाए. जब उसका यूपी पुलिस में चयन हो गया तो वह शादी की बात से मुकर गया. युवती ने गाजियाबाद में केस दर्ज कराया था। केस दर्ज करने के बाद पुलिस हरकत में आई. सचिन कुमार को गिरफ्तार करने आलमबाग थाने पहुंची। पुलिस को देखकर दरोगा ने कहा कि वह खुद सब इंस्पेक्टर है।

शादी का वादा करते मेरे साथ रिलेशन बनाए. फिर मुझसे दू रहने लगा। मेरे घरवालों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगा. कहता था कि मैं पुलिस वाला हूं और मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है। युवती ने सचिन कुमार के जीजा और दीदी पर आरोप लगाए. पीड़िता ने बताया। दरोगा बनने के बाद जब भी मैंने सचिन से शादी की बात की तो टालने लगा. उसके दीदी और जीजा सचिन से दूर रहने के लिए कहा।

ऐसा न करने पर अंजाम बुरा होने की धमकी दी। गिरफ्तारी के संबंध में एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया, ‘युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के बाद दरोगा सचिन कुमार लखनऊ के आलमबाग थाने से गिरफ्तार किया गया है। सचिन को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने जब पूरा मामला बताया तो दरोगा ने खुद को पुलिस को हवाले कर दिया। युवती ने दर्ज रिपोर्ट में आरोप लगाते हुए कहा, ‘कॉलेज में पढ़ाई के दौरान हमारी दोस्ती हुई. हम दोनों 2016 से एक ही कॉलेज में पढ़ रहे थे। 2019 में सचिन ने मुझे प्रपोज किया और शादी करने का वादा करते हुए मेरे साथ रिलेशन बना लिए. 2023 में उसका चयन यूपी पुलिस में हो गया. यूपी पुलिस में चयन होते ही वह शादी की बात से मुकर गया। पीड़िता ने बताया, ‘सचिन मुझे 27 जुलाई 2024 को गाजियाबाद के एक होटल में लेकर गया था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास