Uttar Pradesh

15 साल की लड़की 12 साल के लड़के के साथ तीसरी बार हुई फरार, पुलिस परेशान

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस 15 साल की लड़की से हुई परेशान है. एक दो बार नहीं यह लड़की तीसरी बार 12 साल के लड़के के साथ फरार हो गई।

दो बार पहले भी पुलिस इस लड़की को पकड़कर वापस ला चुकी है। लड़की का परिवार उसके इस कदम से परेशान हो चुका था. वह शहर छोड़कर जाने लगा था. लेकिन उससे पहले ही लड़की फिर से 12 साल के लड़के के साथ भाग गई। पुलिस ने छानबीन करके करीब एक सप्ताह बाद वृंदावन से बरामद कर लिया।

वह घर से 50 हजार रुपये लेकर गई थी. लड़की जयपुर से घूमने के बाद वृंदावन पहुंच गई थी. पुलिस के अनुसार करीब 15 दिन पहले भी किशोरी पड़ोस में रहने वाले 12 साल के लड़के के साथ लापता हो गई थी. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लड़की को बरामद किया था। पिता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने नोएडा छोड़ने का फैसला किया है. मंगलवार शाम वह परिवार समेत दरभंगा जाने के लिए निकलने वाले थे।

वह ऑटो लेने के लिए जब निकले थे। तब पत्नी और छोटी बेटी घर का सामान पैक कर रही थीं. उसी वक्त बड़ी बेटी चकमा देकर भाग गई. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला 12 वर्षीय किशोर भी गायब है. संभावना जताई जा रही है कि इस बार वह किशोर को अपने साथ ले गई है। पुलिस ने बताया कि किशोरी को खोजने के लिए टीम गठित कर दी है। जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास