BiharPolitics

NDA से समर्थन वापस लें नीतीश, कहा – इस सरकार में बिच्छू की संख्या अधिक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित जेपी कन्वेशन सेंटर में अखिलेश यादव को जाने का परमिशन नहीं दिए जाने के बाद देश की सियासत काफी गर्म है। इस बीच अब सपा हेड ने बड़ी बात कही है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बड़ी अपील की है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार भी उन्हीं जेपी आंदोलन से आते हैं जिसने देश में आंदोलन किया। वो भी यह देख रहे होंगे। उन्हें चाहिए जो लोग जेपी की जयंती नहीं मनाने दे रहे हैं उनसे समर्थन वापस ले लें मतलब साफ है कि अखिलेश यह कह रहे हैं कि नीतीश कुमार एनडीए से अपना समर्थन वापस ले लें।

सपा चीफ ने कहा कि बिहार के मुख्मंत्री जी जय प्रकाश के आंदोलन से निकले हैं। जो सरकार उनके जन्मदिन पर सम्मानित नहीं करने दे रहे हैं। उन्हें इसी समय भाजपा से गठबंधन तोड़ लेना चाहिए। जेपीआईसी ने इसका शिलान्यास किया था। उस समय यही कोशिश थी कि देश का सबसे अच्छा सेंटर बने जिसपर समाजवादी लोग इक्ट्ठे हो सकें। लेकिन इस सरकार ने क्लास सेंटर को बेच दिया जाएगा।

इधर, अखिलेश ने ये सरकार गरीबों को भेड़ियों से नहीं बचा पाती है, वो सरकार हमारे स्वास्थ्य की क्यों चिंता है. उन्हें इस बात कि क्यों चिंता है कि वहां बिच्छू है, इस सरकार में बिच्छू है। समाजवादियों का आंदोलन इसी तरह चलता रहेगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास