RohtasBihar

डेहरी और काराकाट के कई पूजा पंडालों का पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने किया भ्रमण, सेल्फी लेने की मची होड़

महानवमी के मौके पर भोजपुरी अभिनेता व सिंगर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह रोहतास जिले के डेहरी में स्थापित विभिन्न पूजा पंडालों का भ्रमण कर मां दुर्गा का दर्शन किया। वही माता रानी की पूजा-अर्चना की। पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह को देखते ही पूजा पंडाल में मौजूद श्रद्धालुओं ने सेल्फी लेनी शुरू कर दी। ज्योति सिंह ने लोगों का अभिवादन किया और माता रानी से प्रदेश की तरक्की की कामना की।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच विवाद चल रहा है। इसी विवाद के बीच पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह डेहरी, अकोढीगोला, काराकाट क्षेत्र के कई पूजा-पंडालों में माता का दर्शन के लिए निकली। ज्योति सिंह में माता रानी की पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने वाले लोगों की भीड़ लग गयी। बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया था। ऐसी चर्चा है कि पवन सिंह की पत्नी इस बार विधानसभा का चुनाव लड़ सकती हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास