SaharsaBihar

घर में घुसकर महिला एडवोकेट की पिटाई, बदमाशों ने मां को छत से फेंका

सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के बटराहा स्थित एक घर में घुसकर आधा दर्जन बदमाशों ने एक महिला अधिवक्ता और उनकी मां की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसके बाद बदमाशों ने अधिवक्ता की मां को छत के बालकनी से नीचे फेंक दिया। घायल महिला एडवोकेट ने बताया कि दो दिन पहले ही कोर्ट में एक महिला दारोगा के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद जान से मारने की धमकी उन्हें दी थी।

घायल वकील एकता कुमारी और उसकी मां का इलाज गंगजला चौक स्थित निजी क्लिनिक में चल रहा है। मामले की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ आलोक कुमार, मुख्यालय डीएसपी धीरेन्द्र पांडेय, सदर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की। महिला अधिवक्ता के बयान पर रिपोर्ट दर्ज किया गया है। घटना के सबंध में महिला अधिवक्ता ने सुपौल में तैनात एक महिला दारोगा पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

अधिवक्ता ने बताया कि वह नाईटी पहनकर घर में नवरात्र पूजा कर रही थी। काफी देर से बाहर गेट पर कोई धक्का मार रहा था। दरवाजे खोलने पर पांच बदमाश घर में घुस गया। मेरी मां को छत के बालकनी से नीचे फेंक दिया फिर उनके साथ बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान वीडियो भी बनाया गया। उन्होंने बताया कि एक आदमी का चेहरा खुला हुआ था जबकि बाकी चार नकाबपोश था।

एक बदमाश के हाथ में ईंट था। घायल महिला ने बताया कि दो दिन पूर्व कोर्ट में महिला दारोगा से विवाद हुआ था। इस दौरान उसने जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद बदमाशों ने घर में घुसकर उनकी और मां को बुरी तरह पीट डाला। वहीं मां को भी छत से नीचे फेंक दिया। सदर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में पुलिस जुटी है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास