BankaAccidentBihar

बाइक और ऑटो की जबरदस्त टक्कर, सात लोग घायल

बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर आए दिन कहीं न कहीं से सड़क दुर्घटना से जुड़ी खबरें निकल कर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बांका से सामने आया है। जहां सड़क दुर्घटना में सात लोगों घायल हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार बांका के अमरपुर शाहकुण्ड मुख्य पथ पर शुक्रवार की रात्रि किरणपुर मोड़ के समीप ऑटो व बाइक की जबरदस्त टक्कर में 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी ऑटो सवार लक्ष्मीपुर गांव निवासी गुलशन सागर, सुदर्शन कुमार, श्वेता कुमारी, लता कुमारी, प्रीति कुमारी व रोहित यादव तथा बाइक सवार लौगाय गांव निवासी शिव कुमार को अमरपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि गुलशन सागर अपने भाई बहन एवं बहनोई के साथ ऑटो पर सवार होकर कुशमाहा से दशहरा का मेला देख कर वापस घर लौट रहे थे। वही शिव कुमार बाइक से शाहकुण्ड की तरफ जा रहे था । उसी वक्त किरणपुर मोड़ के समीप बाइक अनियंत्रित होकर ऑटो में टक्कर मार दिया।

इधर, ग्रामीणों कि मदद से एंबुलेंस के द्वारा सभी ज़ख्मियों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने सभी ज़ख्मियों का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास