Uttar Pradesh

माँ ने अपने आशिक़ को बेटी को मारने की सुपारी दी, बेटी निकली बड़ी खिलाड़ी बाजी ही बदल दी

एटा उत्तर प्रदेश से है जो दिमाग को चकरा देने वाली हत्या की ख़बर आई है। मामला ऐसा जिसे सुनकर पुलिस हैरत में पड़ गई।

यहां एक बेटी ने ही अपनी मां की हत्या करवा दी। पुलिस ने जब इसकी वजह पूछी तो बेटी ने बताया कि उसकी मां ने अपने आशिक से उसकी हत्या करवाने का प्लान बनाया था। इसके बाद बेटी ने मां के आशिक को ऐसा ऑफर दिया कि आशिक ने उसकी मां की ही हत्या कर दी। आपको खबर विस्तार से बताते हैं कि आखिर ये पेचीदा मामला है क्या? ये फिल्मी कहानी जैसा सच यूपी के एटा में एक गांव का है।

यहां एक मां ने अपनी बेटी से तंग आकर अपने आशिक को अपनी बेटी के कत्ल की सुपारी दे दी. सौदे में रकम 50,000 रुपये तय हुई। कातिल का इरादा भी पक्का था लेकिन एन वक्त पर बेटी ने कातिल को ऐसा ऑफर दे दिया कि उसने बेटी की मां यानि अपनी ही प्रेमिका का कत्ल कर डाला। अब दोनों पुलिस के चंगुल में हैं। दिमाग का दही करने वाली यह घटना जिले के एक गांव की है. यहां अलका(32) अपने पति और दो बेटियों के साथ रह रही थी. सब कुछ ठीक चल रहा था. इसी बीच अलका की बड़ी बेटी का अफेयर दो लड़कों के साथ हो गया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास