SaranBihar

मूर्ति विसर्जन कर लौट रहा ट्रैक्टर पलटा, एक की मौत

बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कहीं न कहीं न ऐसी घटना निकलकर सामने न आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सारण से निकलकर सामने आ रहा है।जहां सड़क हादसे में एक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सारण जिले में मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के बाद लौट रहे ट्रैक्टर के पलटने से एक युवक की मौत हो गई और कई घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि सारण जिले में मकेर थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर डीही में स्थापित मां दुर्गा का प्रतिमा विसर्जन कर लौट रहा ट्रैक्टर शनिवार को पलट गया। इस घटना में ट्रैक्टर पर सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि सखत लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रेवाघाट के गंडक नदी में प्रतिमा विसर्जन कर पूजा समिति के कार्यकर्ता ट्रैक्टर से बांध के रास्ते लौट रहे थे।इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मधवल गांव के पास पलट गया इस घटना मे बच्चू राय के पुत्र रंजीत राय की मौत हो गई ।वही सात युवक गंभीर रूप से जख्मी है।

वहीं घटना के बाद सभी को पीएचसी मकेर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया, लेकिन सदर अस्पताल जाने के क्रम में रास्ते मे ही रंजीत राय की मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक रंजीत राय के घर में कोहराम मच गया।
इधर, घटना की जानकारी होने के बाद घायलों के परिजनों छपरा सदर अस्पताल पहुंच गये।वही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में लग गई है।

Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास