PurniaBihar

रावण वध के दौरान बाल-बाल बचे सांसद पप्पू यादव

बिहार के पूर्णिया जिले में सांसद पप्पू यादव रावण दहन के दौरान बाल-बाल बचे। बताया जा रहा है कि सांसद की आंख में चिंगारी चली गई। निर्दलीय सांसद पप्पू यादव मरंगा पहुंचे थे और यहां दशहरा पर्व को लेकर रावण वध का आयोजन किया गया था। मरंगा में 55 फीट ऊंचा रावण बनाया गया था। जैसे ही सांसद पप्पू यादव ने रावण के पुतले में आग लगाई। इसी दौरान अचानक से यह हादसा हुआ। अब इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक सांसद पप्वू यादव रावण के पुतले को आग लगा रहे हैं। इसी दौरान अचानक चिंगारी उनके चेहरे पर आ जाती है। पप्पू यादव अचानक हुए इस हादसे से खुद को बचाने की कोशिश करते हैं। वहां मौजूद अन्य लोग भी सांसद के आखं में चिंगारी जाने के बाद जल्द ही तत्पर होकर सांसद को बचाते हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद पप्पू यादव की दाहिनी आंख में बारूद चला गया था।

वहीं, वहां मौजूद लोगों ने सांसद को बारूद से बचाया और बड़ी अनहोनी को टाल दिया। रावण वध के बाद सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आज राम हैं कहां। राम और कृष्ण समाप्त हो चुके हैं। 90 फीसदी लोग रावण हैं। इसलिए जरुरत है अपने अंदर के रावण को दहन करने की ताकि स्वस्थ समाज का निर्माण हो सके।

इधर, इस घटना के बाद  सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आज जरूरत है अपने अंदर के रावण को मारने की. रावण वध में कुछ रावण जैसे नेता ही तीर चला कर रावण का वध करते हैं। यह कैसा रावण वध है.आगे उन्होंने कहा कि आज राम है कहां राम और कृष्ण तो समाप्त हो चुके है। 90% लोग रावण है। इसलिए जरूरत है अपने अंदर के रावण को दहन करने की. तभी स्वस्थ समाज का निर्माण हो पाएगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास