BhojpurBihar

मिठाई खरीदने को लेकर जमकर मारपीट , रणक्षेत्र में तब्दील हुआ पूरा इलाका

भोजपुर में दुकान पर मिठाई खरीदने को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गयी कि दो गुट आपस में भिड़ गये और इस दौरान जमकर मारपीट हुई। इस दौरान कई लोग घायल हो गये। पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। असामाजिक तत्वों ने रोड़बाजी करनी शुरू कर दी।

दुकानदार के साथ मारपीट कर कई दुकानों को भी निशाना बनाया। इस दौरान दर्जनों दुकानदारों के साथ मारपीट की गई। जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोगों को चोटे आई हैं। वहीं कई दुकान को निशाना बनाते हुए जमकर तोड़फोड़ की गई। बताया जाता है कि दुर्गा पूजा को लेकर जहां पूरे जिले में भक्तों की भीड़ देखने को मिल रही थी वहीं पूजा पंडाल पर भी लाखों की संख्या में लोग मां की प्रतिमा को देखने के लिए उमड़े थे।

दुर्गा पूजा के मौके पर लगने वाले मेले में हजारों की संख्या में लोग बाजार में निकले थे। उसी क्रम में भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बेलवनिया बाजार में दुकान पर मिठाई लेने को लेकर जमकर मारपीट हुई। घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया।

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि विवाद होने के कुछ देर बाद कुछ लड़के गाली देते हुए मोहल्ले में आए थे. इसके बाद कुछ लड़कों को कॉलर पड़कर खींचने लगे और पीटने लगे। वही पीड़ित दुकानदार की माने तो कई दर्जन लड़के एक साथ गुट बनाकर वहां पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने मारपीट शुरू कर दी और धीरे-धीरे विवाद रण क्षेत्र में तब्दील हो गया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास