Haryana

भांजे के प्यार पागल मामी ने पति का कर दी हत्या , शव मिला गन्ने के खेत के कुँए में

हरियाणा के करनाल जिले में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। मामला करनाल के गांव गगसीना का है, जहां पर मामी ने भांजे के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी । हत्या का कारण सुन आप भी हैरान हो जाएंगे।

दअरसल पति को पता चल गया था कि उसकी पत्नी का इसी के भांजे के साथ अफेयर चल रहा है। इस वजह से मामी और उसके भांजे ने मिलकर उसको मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि आरोपी महिला के तीन बच्चे हैं। हत्या कर खेतों में फेंका शव जानकारी के अनुसार, संजीत चौकीदारी का काम करता था। एक रात जब वह वापस घर आया तो उसने अपनी पत्नी को अपने भांजे अमित के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया।

इसके बाद तीनों में झगड़ा शुरू हो गया। अमित और सविता ने मिलकर संजीत का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों ने उसके शव को गन्ने के खेतों के पास कुएं में फेंक दिया। पुलिस जांच में खुले कई राज जब पुलिस को मृतक संजीत की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी गई तो उसकी तलाश शुरू हुई। पुलिस ने संजीत की तलाश शुरू की। पुलिस को उसका शव मिला और फिर मामले की जांच के बाद खुलासा हुआ कि कैसे अमित और सविता ने मिलकर संजीत की बेहरमी से हत्या कर दी।

पुलिस ने पूछताछ के दौरान अमित और सविता के नाजायज रिश्तों का भी खुलासा किया । पुलिस ने आरोपी सविता को एक दिन का रिमांड लेने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है तो वहीं अमित का चार दिन का रिमांड है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास