National

कौन लेना चाहता है पति की जान? वीडियो में चीख पड़ी रशियन पत्नी, पुतिन तक पहोचेगी आवाज़!

रूस की एक महिला का वीडियो सोशल वायरल हो रहा है। इस महिला ने अपने पति के लिए चिंता जताते हुए भारतीय प्रधानमंत्री मोदी और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से शिकायत की है। दरअसल, रूसी महिला की शादी एनआरआई गौरव अहलावत से हुई है। गौरव अहलावत अपनी शिकायत इंदौर पुलिस में दर्ज करा रहे थे, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो रूस में रहने वाली गौरव की पत्नी काजिया ने एक वीडियो शेयर किया, जिससे इंदौर में हड़कंप मच गया। दरअसल, गौरव अहलावत का विवाद कन्फेक्शनरी कारोबारी संजय जैसवानी से शुरू हुआ था। गौरव इस बारे में शिकायत दर्ज कराना चाहते थे, लेकिन पुलिस आनाकानी कर रही थी।

क्या है पूरा मामला?

इस बीच काजिया ने आरोप लगाया कि उनके पति को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं और उन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। काजिया का वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में पीएम मोदी के एक निवेश कार्यक्रम से प्रभावित होकर गौरव अहलावत ने इंदौर में संजय जैसवानी नाम के शख्स के साथ कारोबार में निवेश किया था। संजय जैसवानी पर आरोप है कि उसने गौरव को ठगा और तीन दिन तक बंधक बनाकर भी रखा। पुलिस से मदद न मिलने पर पत्नी काजिया ने इस संबंध में एक वीडियो बनाकर शेयर किया। जिसमें उसने बताया कि जैसवानी ने उसे करोड़ों की ठगी में फंसाया और तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा। साथ ही जान से मारने और 200 टुकड़े करने की धमकी भी दी। वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया।

विपक्ष ने सरकार पर बोला हमला

बता दें कि, रूसी दूतावास ने भी जिलाधिकारी इंदौर को मेल भेजकर जवाब मांगा कि एफआईआर क्यों दर्ज नहीं की जा रही है? रूसी दूतावास से मेल मिलने के बाद इंदौर प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

हालांकि मध्य प्रदेश के विपक्षी दलों ने इसे भारत की छवि से जोड़कर मध्य प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को टैग करते हुए लिखा कि ऐसी घटनाएं मध्य प्रदेश में निवेशकों को हतोत्साहित कर सकती हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि खराब कर सकती हैं। यह मामला अब स्थानीय प्रशासन और पुलिस के ध्यान में है और रूसी दूतावास ने भी इस मामले में मदद का अनुरोध किया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास