BiharPatna

“मुद्दों की तलाश में विपक्ष बिखरा हुआ”, कई मुद्दों को लेकर विपक्ष द्वारा अलग-अलग यात्रा निकालने पर मंत्री भाजपा का तंज

माले  सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण 16 से यात्रा निकाल रही है, कांग्रेस स्मार्ट मीटर के खिलाफ यात्रा निकाल रही है, तेजस्वी यादव कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं। कांग्रेस, माले ,राजद के द्वारा कई मुद्दों को लेकर यात्रा निकालने पर मंत्री मंगल पांडेय ने कहा विपक्ष बिखरा हुआ है तभी तो अलग-अलग अपना कार्यक्रम कर रहे हैं। विपक्ष मुद्दाविहीन है। जब कुछ समय पहले सरकार में थे तो इन्हीं सब कार्यों का समर्थन करते थे। आज जब सभी काम अच्छे तरीके से हो रहे हैं तो इन लोगों को कमियां दिखाई पड़ रही है।

“एनडीए को मिल रहे जन समर्थन से विपक्ष में बौखलाहट”
मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि जब चुनाव आएगा तो उनको अपनी राजनीतिक दुकान चलाने के लिए कुछ तो गतिविधियां करनी पड़ेगी। बिहार में आज एनडीए की सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है। एनडीए गठबंधन के जो दल है वह जिस तरीके से सरकार में रहकर जनकल्याणी काम कर रहे हैं। राजनीतिक और सांगठनिक रूप से एकजुट होकर गांव में जाकर संगठन को सुदृढ़ और चुनाव के लिए तैयार कर रहे हैं। लोगों का जो जन समर्थन मिल रहा है उसके कारण विपक्ष में थोड़ा बौखलाहट है। साथ ही तेजस्वी यादव  पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उसी का परिणाम है एक छोटे राजकुमार जो विदेश से घूम कर आए हैं,विदेश भ्रमण कर लिया है तो अब कार्यकर्ताओं के बीच भ्रमण कर रहे हैं।

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर जताया दुख
बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद विपक्ष के द्वारा उठाए गए सवाल कि एनडीए की सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है पर मंत्री मंगल पांडेय ने कहा देश की किसी कोने में कोई इस प्रकार की घटना होती है तो बहुत दुख होता है। हम ऐसी घटनाओं की निंदा भी करते हैं। जो संबंधित अपराधी है उस पर कार्रवाई भी होती है। जो घटनाक्रम हुआ है उस पर वहां की सरकार और पुलिस ने कार्रवाई भी किया है। बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर मंत्री ने कहा यह माननीय मुख्यमंत्री जी का विशेषाधिकार है। साथ ही गिरिराज सिंह का बयान की अल्पसंख्यकों का दर्जा छीन लेना चाहिए पर मंत्री ने कहा अपने अनुभव के आधार पर उनके विचार हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास