BiharPatna

“सरकार सोई हुई है… अपराधी दिन-दहाड़े खास लोगों को मौत के घाट उतार रहे”, बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बोली RJD

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद महाराष्ट्र सरकार विपक्ष के निशाने पर हैं। विपक्ष के नेता शिंदे सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता मृत्युंजय तिवारी ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महाराष्ट्र में सरकार पूरी तरह से अपराधियों को संरक्षण दे रही है।

“महाराष्ट्र में सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही”
मृत्युंजय तिवारी ने कहा, “यह अत्यंत दुखद है। बाबा सिद्दीकी का बिहार से रिश्ता रहा है। उनका गृह राज्य बिहार रहा है… शिंदे सरकार पर सवाल उठ रहे हैं। महाराष्ट्र की NDA सरकार में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ है कि अपराधी दिन-दहाड़े खास लोगों को मौत के घाट उतार रहे हैं। सरकार सोई हुई है… देश की आर्थिक राजधानी का यह हाल कर दिया है डबल इंजन की सरकार ने…  महाराष्ट्र में सरकार पूरी तरह से अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है उसी का नतीजा है कि इस तरह से हत्या हुई है…”

बता दें कि तीन बार विधायक रहे सिद्दीकी हाल में कांग्रेस छोड़कर राकांपा में शामिल हुए थे। शनिवार देर रात को मुंबई में उन पर हमला हुआ। जब बाबा सिद्दीकी अपनी गाड़ी में थे तब उनके ऊपर कई राउंड फायरिंग हुई। उन्हें गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास