BiharPatna

घर का ‘इकलौता चिराग’ कमरे में जल गया और मां बगल वाले कमरे में सोई रह गई

युवक की मौत कैसे हुई है इसको लेकर पुलिस संदिग्ध मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है. मृत युवक की पहचान मयंक ऊर्फ रौनक (22 वर्ष) के रूप में की गई.

कमरे से अधजला शव बरामद : दरअसल, बाकरगंज इलेक्ट्रॉनिक गली में गोला रोड स्थित एक मकान के कमरे से धुएं के उठते गुबार को देख बच्चे ने घर वालों को सूचना दी. बच्चे की मां बगल वाले कमरे में सो रही थी, लेकिन उसे अंदर की घटना का संज्ञान नहीं था. रौनक वाले कमरे में 2 दरवाजे और 4 खिड़कियां थी. जिसमें दरवाजे अंदर से लॉक और एक खिड़की खुली हुई थी.

FSL की टीम कर रही जांच : कमरे में अधजला शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों की मानें तो रौनक को किसी तरह की कोई लत नहीं थी. वह अपने कैरियर को लेकर काफी पॉजिटिव था. वहीं पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है. कमरे का इलेक्ट्रिक बोर्ड को देखकर शॉर्ट सर्किट का अंदेशा है. फिर भी FSL की टीम को बुलाकर हर एविडेंस को जुटाया जा रहा है.

घर का इकलौता चिराग था मृतक : पुलिस को जानकारी दी गई कि रौनक गोद लिया हुआ बच्चा था, और घर का इकलौता चिराग था. हालांकि शव और परिस्थितियां संदिग्ध घटना की ओर इशारा कर रही हैं. फॉरेंसिक टीम पूरे मामले की तह तक जाकर जांच कर रही है. देखना ये है कि अनुसंधान के बाद क्या कुछ निकलकर सामने आता है. रौनक की मौत हादसा है या हत्या है इसपर से पर्दा उठना बाकी है.

”पूरे मामले की जांच की जा रही है. फॉरेंसिक के कर्मी भी सबूत इक्कठा करने में जुटे हैं.”अब्दुल हलीम, थाना प्रभारी, पीरबहोर


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास